लेटेस्ट न्यूज़वायरल न्यूज़

13 साल के स्टूडेंट ने अपनी इंग्लिश टीचर को किया प्रेग्नेंट, भाई बोलकर क्लासरूम में भी करते थे गंदे काम

आपने बहुत सी सच्ची घटना पर आधारित कहानियां तो जरूर सुनी होंगी। कोई कहानी आपको पसंद आ जाती होगी तो कोई नहीं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताएंगे। जिस पर आप विश्वास नहीं कर पाओगे। जहाँ मात्र 13 साल के छात्र ने अपनी ही टीचर को प्रेग्नेंट कर दिया। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है और सोचने में मजबूर है की भला ऐसे कैसे हो सकता है। की एक 13 साल का छात्र बिना सहमती के अपनी ही टीचर को प्रेग्नेंट कर दे। तो चलिए जानते है आखिर क्या है ये पूरा मामला

स्कूल की टीचर बनी अपने ही 13 साल के स्टूडेंट के बच्चे की माँ

Also Check: Hareem Shah MMS Viral Video: पाकिस्तानी टिकटोक स्टार हरीम शाह के वॉशरूम का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल! पति बोला इसने तो….

जहाँ हमारे देश में टीचर को भगवान का दर्जा दिया जाता है। वहीं एक स्कूल की टीचर अपने ही 13 साल के स्टूडेंट द्वारा प्रेग्नेंट हो जाती है। जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया में मानो आग की तरह फैल रही है। (हालांकि हम नाम और जगह का जिक्र अपने इस आर्टिकल में नहीं करेंगे) सूत्रों के अनुआर 13 साल के छात्र ने अपनी टीचर का मोबाइल नंबर इंस्टाग्राम पर माँगा और टीचर ने भी स्टूडेंट को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद टीचर और छात्र के बीच रोजाना बातें होने लगी।

13-year-old student made his English teacher pregnant, used to do dirty work in the classroom by calling him brother

टीचर अक्सर अपने 13 साल के छात्र के घर भी आया-जाया करती थी और दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया की दोनों रोजाना फिजिकल होने लग गये और आखिरकार टीचर अपने 13 साल के स्टूडेंट द्वारा प्रेग्नेंट हो गयी। जिसका खुलासा खुद टीचर ने किया है।

टीचर ने किया खुलासा : अपने ही 13 साल के स्टूडेंट द्वारा हुई प्रेग्नेंट

टीचर ने अपने 13 साल के स्टूडेंट के घर पर आकर उसके परिवार वालो को बताया की वो और उसका स्टूडेंट एक दूसरे से बेहद ही प्यार करते है और वह उनके बच्चे द्वारा अब प्रेग्नेंट है। जिसके बाद से इस मामले को लेकर टीचर को 10 साल की कैद की सजा सुनाई है। हालांकि की स्टूडेंट के माता-पिता को इससे कोई नाराजगी नहीं थी की उनके बेटे द्वारा उसकी टीचर उसके बच्चे की माँ बनने वाली है।

Also Check: Gautami Patil Viral Video Download: मशहुर डांसर गौतमी पाटिल का एमएमएस विडियो हुआ वायरल, देखें कैसे

लेकिन इसके बावजूद भी अदालत ने टीचर को 10 साल की सजा सुनाई है और कहा है की टीचर का काम होता है अपने स्टूडेंट को एजुकेशन देना। न कि इस तरह मिसाल पैदा करना। क्योंकि इससे अन्य बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। इसलिए टीचर को 10 साल की सजा सुनाई गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button