Monday, January 30, 2023
Homeलेटेस्ट न्यूज़दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक दिव्यकीर्ति के एक कमेंट पर मचा बवाल,...

दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक दिव्यकीर्ति के एक कमेंट पर मचा बवाल, कोचिंग होने वाला हैं बंद?

जैसा कि आप सब जानते ही है सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ आप रातो रात स्टार बन सकते है या यूँ कहे कि रातो रात आप बदनाम भी हो सकते है। आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटोफार्म में इतनी ताकत है कि कि वो एक रात में आपको फर्श से अर्श और अर्श से फर्श तक ला सकता है। हाल ही में इन दिनों फेमस दृष्टि आईएएस कोचिंग के संस्थापक दिव्यकीर्ति के एक कमेंट पर मचा बवाल! यूजरस ने किया सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल। जानते है इसके बारे में विस्तार से

Drishti IAS Divyakirti

दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर को बंद करने कि मांग

आप में से बहुत से लोगों ने दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर का नाम तो जरूर सुना होगा। जों UPSC कि तैयारीयाँ करवाती है। इस संस्था से आज के समय हजारों छात्र दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर से आईएएस और आईपीएस बन चुके है और हजारों छात्र आईएएस और आईपीएस कि तैयारीयाँ कर रहे है। लेकिन हाल ही में इन दिनों दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर के संस्थापक दिव्यकीर्ति का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर लोग दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर के संस्थापक दिव्यकीर्ति को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल कर रहे है और उनके इंस्टिट्यूट को भी बंद करने कि मांग कर रहे है जों इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। जबकि बहुत से छात्र दिव्यकीर्ति सर को सपोर्ट भी कर रहे है।

प्रभु राम और माता सीता का किया अपमान

आपकी जानकारी के लिये हम आपको बता दे कि दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर के संस्थापक दिव्यकीर्ति ने हाल ही में बच्चो को पढ़ाते समय रामायण का जिक्र किया था। जिसमें उन्होंने प्रभु राम और माता सीता का अपमान किया है। इस वायरल वीडियो में दिव्यकीर्ति सर कहते हुए नजर आ रहे है कि “हे सीते अगर तुम्हे लगता है कि युद्ध मैंने तुम्हारे लिए लड़ा है तो तुम्हारी गलतफहमी है। युद्ध तुम्हारे लिए नहीं लड़ा है! युद्ध अपने कुल के सम्मान के लिए लड़ा है। रही तुम्हारी बात! जैसे कुत्ते द्वारा चाटे जाने के बाद घी भोजन योग्य नहीं रहा जाता है। वैसे तुम अब मेरे योग्य नहीं हो”।

जैसे कि ये बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ लोगों ने दिव्यकीर्ति सर को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके इंस्टिट्यूट को बंद करने कि मांग करने लगे और उनके खिलाफ FIR दर्ज करने कि मांग भी कर रहे है। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा है कि पहले वो दिव्यकीर्ति सर कि वीडियो को पूरा देखे। फिर उसके बाद उसका आंकलन करने की हिदायत दी है।

RELATED ARTICLES

NAUKRI

Latest News