लेटेस्ट न्यूज़

Old Note Sell: ये पुराने नोट और सिक्के तो बदल जायेगी आपकी किस्मत, कीमत हैं लाखो रूपये

अक्सर देखा जाता है की बहुत से लोगों के पास पुराने नोट और सिक्के होते है और वह लोग उन पुराने नोट और सिक्कों को ज्यादा महत्व नहीं देते है या फिर उस पुराने नोट और सिक्के को किसी कूड़े में फेंक देते है या फिर संभाल कर रख लेते है। लेकिन आज के अपने इस आर्टिकल में हम बात करेंगे की अगर आपको पास भी है यह पुराना नोट और सिक्का तो बदल जायेगी आपकी किस्मत। जिसे बेचकर एक रात में बन जाओगे लखपति। जानते है इसके बारे में विस्तार से

अगर आपके पास भी हा ये पुराने नोट और सिक्का तो आप भी बन सकते हो लखपति

आपकी जानकारी के लिये हम आपको बता दे अगर आपके पास कोई ऐसा नोट है जिसके पीछे ट्रैक्टर बना हो और उसके पीछे के सीरियल नंबर पर अंतिम तालिका में 786 नंबर लिखा है। तो आप इस पुराने यूनिक नंबर के नोट को लाखो में बेच सकते है। इसके अलावा अगर आपके पास पुराना 25 पैसे का चमचमाता सिक्का है। जिसके पीछे माता वैष्णो देवी की तस्वीर या फिर गैंडे की तस्वीर बनी है तो आप इस पुराने यूनिक सिक्के को 1 करोड़ रूपए तक में बेच सकते है।

Old Note Sell

इसके अलावा अगर आपके पास 1 पैसे से लेकर 20 पैसे तक के पुराने सिक्के है तो आप इन सिक्कों को भी बेचकर रातो रात लखपति बन सकते है। इसके अलावा अगर आपके पास वर्ष 1970 का पुराना 5 रूपए का सिक्का है तो आप उसे बेचकर लाखो रूपए कमा सकते है।

कहाँ बेचे पुराने नोट और सिक्के

आपकी जानकारी के लिये हम आपको बता दे की आजकल तमाम ऐसी वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है। जहाँ पर आप अपने पुराने नोट और सिक्कों को इन वेबसाइट पर अराम से बेच सकते है। जैसे की कुछ वेबसाइट इस प्रकार है  Ebay से लेकर Quicker इत्यादि ऐसी तमाम वेबसाइट है जहाँ आप अपने इन पुराने नोट और सिक्कों को बेचकर एक झटके में अमीर बन सकते है। इन वेबसाइट पर पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होता है और अपने मोबाइल नंबर से वेरीफाई करना होता है।

Google NewsClick Here
Join TelegramClick Here
FacebookClick Here
HomeClick Here

इसके बाद अपने पुराने नोट और सिक्कों की फोटो क्लिक करके इन वेबसाइट पर ऑनलाइन के माध्यम से अपलोड करना होता है। इसके बाद जों भी सख्श आपके पुराने नोट और सिक्कों को खरीदने में दिलचस्पी दिखायेगा वो आपसे खुद कांटेक्ट करेगा और आपसे डील करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button