Sunday, January 29, 2023
Homeलेटेस्ट न्यूज़Sahara India Refund: ब्रेकिंग न्यूज़ सहारा ने किया बड़ा ऐलान निवेशकों का...

Sahara India Refund: ब्रेकिंग न्यूज़ सहारा ने किया बड़ा ऐलान निवेशकों का होगा पूरा भुगतान, जानें पूरी खबर

लगभग 12 साल पहले साल लाखो लोगो का पैसा सहारा चिट फंड पर लगा था और उनके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ था। उनके पैसे डबल करने के लिए सहारा इंडिया ने एक स्कीम चलाई थी और लोगो के पैसे धोखे से हड़प लिए रहे। लेकिन अब इतने सालो बाद उन सभी लोगो के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आयी है। खबर के मुताबिक सहारा ने किया बड़ा ऐलान निवेशकों का होगा पूरा भुगतान। जानते है विस्तार से

Sahara India Refund big breaking news

10 दिन बाद सहारा इंडिया की तरफ से एक पत्र जारी किया जायेगा।

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद सहारा इंडिया के निदेशक ने उन सभी निवेशकों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। जिन निवेशकों के पैसे सहारा चिट फंड में फंसे है उन सभी निवेशकों के पैसे अब ब्याज सहित उन्हें मिलने वाले है। सहारा इंडिया के निदेशक ने ऐलान किया है फिर से 10 दिन बाद सहारा इंडिया की तरफ से एक पत्र जारी किया जायेगा। जिसके मुताबिक सभी निवेशकों को उनके पैसे ब्याज सहित उनके बैंक खातों में ट्रांसफर जर दी जायेगी। निदेशक ने कहा है की सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद उनके ऊपर काफी दबाव आ गया है। जिससे उन्हें जल्द से जल्द सहारा चिट फंड में फंसे निवेशकों के पैसे ब्याज सहोत लौटाने है।

जल्द ही निवेशकों के पैसे ब्याज सहित उनके बैंक खातो में ट्रांसफर कर दी जायेगी

जिन निवेशकों के पैसे सहारा चिट फंड में फंसे है हम उन सभी निवेशकों को बताना चाहेंगे की काफी समय से उम्मीद जताई जा रही थी की सहारा इंडिया चिट फंड में लोगों के फंसे पैसे उन्हें जल्द ही मिलने वाले है। लेकिन ये सब उम्मीद ही थी इसके अलवा कुछ नहीं। फिर भी लोग अपने पैसो के लिये यहाँ-वहां भटक रहे है और उन्हें आज भी इतने सालों बाद भी उम्मीद है की उनका पैसा उन्हें मिल जायेगा।

इसलिए वह सब लाखो लोग अपने पैसो के लिये प्रयास कर रहे है। लेकिन अब खुद सहारा इंडिया के निदेशक ने इस बात का ऐलान किया है की जल्द ही निवेशकों के पैसे ब्याज सहित उनके बैंक खातो में ट्रांसफर कर दी जायेगी और इसके लिये प्रोसेस भी शुरू हो गया है और उम्मीद जताई जा रही है की निवेशकों को इतने सालो बाद आखिरकार एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है।

RELATED ARTICLES

NAUKRI

Latest News